दुर्गा पूजा और नवरात्रि के अवसर रंगरीति ने महिलाओं के लिए बाजार में उतारा नया कलेक्शन

  |    September 18th, 2019   |   0

रंगरीति ने सिटी ऑफ जॉय कोलकाता में खोला अपना 5वां स्टोर

कोलकाता (संवाददाता)- त्योहारों का समय शुरूहो गया है, ऐसे में आप निश्चित रूप से नए कपड़े खरीदना चाहेंगी।इस नवरात्रि और दुर्गा पूजा के अवसर पर रंगरीति के नए फेस्टिव कलेक्शन के साथ त्योहारों का जश्न मनाएं। इस कलेक्शन के ब्राइट और खासतौर पर डिज़ाइन किए गए शानदार पीस त्योहारों के इन खास दिनों को और भी खास बना देंगे।

AW19 Catalogue

नवरात्रि और दुर्गा पूजा पारम्परिक परिधानों में सजने-संवरने का बेहतरीन मौका है, और रंगरीति खूबसूरत एथनिक परिधानों और आकर्षक रंगों में आप बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। इस अवसर पर रखते हुए रंगरीति ने कृष्णा नगर में अपने पांचवें स्टोर की ओपनिंग का ऐलान किया है।

इस अवसर पर संजीव अग्रवाल, सीईओ, रंगरीति ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम इस पूजा के अवसर पर कोलकाता में पांचवां रंगरीति स्टोर खोलने जा रहे हैं। यह पूर्वी क्षेत्र में सबसे अच्छा समय है और हम चाहते हैं कि त्येहारों के इस सीज़न में सभी महिलाएं हमारी फेस्टिव रेंज में खूबसूरत दिखाई दें। रंगरीति के नए कलेक्शन में प्रिंटेड कुर्ता ड्रैस, इंडी टॉप, अनारकली, सूट सेट, पारम्परिक जैकेट और एथनिक ज्वैलरी का शानदार कलेक्शन पेश किया गया है, जो आपके लुक को पूरा करेगा। त्योहारों के पारम्परिक और जश्न भरे माहौल को ध्यान में रखते हुए यह कलेक्शेन पेश किया गया है। हमें उम्मीद है कि हमें उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी।’’

रंगरीति को परीणिति चैपड़ा एंडॉर्स करती हैं और इस सीज़न के लिए रंगरीति कलेक्शन आपके वार्डरोब में ज़रूर होना चाहिए। ब्राण्ड ऐसे शानदार स्टाइल पेश करता है जिसमें आप मिक्स एन मैच कर हर मौके के लिए अलग लुक पा सकती हैं।