डीयू इंटरकॉलेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट की केशव महाविद्यालय में हुई शानदार शुरूआत

  |    October 29th, 2019   |   0

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- पीतमपुरा स्थित केशव महाविद्यालय ग्राउंड पर दिल्ली यूनिवर्सिटी इंटरकॉलेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट 20190-20 का शानदार आगाज किया गया। इस टूर्नामेंट में दिल्ली विश्वविद्यालय से संबंधित कॉलेजों की 41 टीमें के 500 से अधिक खिलाड़ी शिरकत कर रहे हैं।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए केशव महाविद्यालय में फिजिकल एजुकेशन असिस्टेंट प्रो. एवं टूर्नामेंट कनविनर डॉ. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि केशव महाविद्यालय ने इस वर्ष अपने 25 वर्ष पूरे किए हैं, इस लिए विद्यालय का यह टूर्नामेंट अपने-आप में खास है।

29 क्टूबर से शुरू हुआ यह टूर्नामेंट आगामी 6 नवंबर तक खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबले लीग-कम नॉक आउट आधार पर खेले जाएंगे।

डॉ. सुरेंद्र सिंह ने कहाकि हमारा उद्देश्य छात्रों को बेहतर खेल माहौल के साथ-साथ उन्हें अधिक से अधिक खेल अवसर प्रदान करना भी है।

उन्होंने बताया कि आनेवाले 7 से 12 नवंबर के बीच अमेटी यूनिवर्सिटी (गरूग्राम) में होने वाले नोर्थजॉन इंटर-यूनिवर्सिटी के लिए भी इन्हीं खिलाङियों में से टीम का चयन किया जाएगा। इसके बाद दिसंबर में होने वाले दिल्ली ओलंपिक के लिए भी इंटरकॉलेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट का काफी लाभ मिलेगा।