डीटीयू का छटा दीक्षांत समारोह 13 दिसंबर को, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैज़ल करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता

  |    December 12th, 2019   |   0

 नई दिल्ली(संवाददाता)- दिल्ली प्राद्यौगिकी विश्वविद्यालय (डीटीयू) के छटे दीक्षांत समारोह का आयोजन शुक्रवार 13 दिसंबर को होगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. योगेश सिंह ने बताया कि समारोह की अध्यक्षता दिल्ली के उप राज्यपाल एवं डीटीयू के कुलाधिपति अनिल बैज़ल करेंगे। 

उन्होंने बताया कि समारोह में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री एवं शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया विशिष्ट अतिथि होंगे जबकि अल्फ़ासीएस कार्पोरेशन, यूएसए के सह-संस्थापक और डीसीई/ डीटीयू के पूर्व विद्यार्थी विनोद धाम मुख्यातिथि होंगे व दीक्षांत समारोह का संबोधन प्रस्तुत करेंगे, उनके साथ ही एनसीटी दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव डीटीटीई, डाक्टर जी. नरेंद्र कुमार, आईएएस विशेष अतिथि होंगे। 

कुलपति प्रो. योगेश सिंह ने बताया कि इस समारोह के शुभारंभ से पहले उप राज्यपाल श्री अनिल बैज़ल विश्विद्यालय परिसर में नए स्थापित किये गए राष्ट्र्धव्ज को फहराएंगे। उसके पश्चात् विश्वविद्यालय के डॉ. बीआर अम्बेडकर आडिटोरियम में मुख्य समारोह का आयोजन होगा। 

पहले दिन होगा गोल्डन प्राइड

कुलपति प्रो. योगेश सिंह ने बताया कि दीक्षांत समारोह से पहले दिन गुरुवार, 12 दिसंबर को गोल्डन प्राइड समारोह का आयोजन होगा। गोल्ड मेडलिस्टों एवं पीएचडी अवार्डियों के सम्मान में आयोजित होने वाला यह समारोह सांय 4 बजे कुलपति आवास (इंटरनैशनल हाउस) में आयोजित किया जाएगा।  कम्पीटीशन कमीशन ऑफ़ इंडिया के चेयरपर्शन अशोक कुमार गुप्ता, आईएएस इस समारोह के मुख्यातिथि होंगे।