DSJA ने जीती चमन लाल कत्याल ट्राफी, रुपेश रहे मैन ऑफ दा मैच

  |    June 4th, 2018   |   0

बीसीसीआई कार्यकारी अध्यक्ष सी.के खन्ना ने 45वें गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुंचे कर बढ़ाया खिलाङियों हौंसला 

नई दिल्ली (आर.के.शर्मा)- सेंट स्टीफन मैदान पर खेले जा रहे 45वें गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (रजिस्टर) के दौरान रविवार को दिल्ली खेल पत्रकार संघ एवं गोस्वामी गणेश दत्त आयोजन समिति के बीच एक प्रदर्शनी मुकाबला खेला गया। जिसमे आयोजन समिति की ओर से बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सी.के खन्ना भी मैदान पर उतरे और बॉलिंग करके खिलाड़ियों का मनोबल बढाया।

इस दौरान उन्होंने खेल पत्रकारों व आयोजन समिति के साथ काफी समय बिताया और कुछ देर के लिए बॉलिंग भी की। खन्ना ने खेलों से जुङे मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहाकि किसी भी  टूर्नामेंट को इतने लंबे समय तक सही तरीके से चलाना आसान काम नहीं है, इसके लिए आयोजन समिति की जितनी तारीफ की जाए वो कम है।

रविवार को खेले गए इस टूर्नामेंट में आयोजक समिति ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में मात्र 120 रन बनाये। ऑर्गेनाइसिंग समिति की ओर से राकेश शर्मा ने सर्वाधिक 38 रन बनाए व अमन बग्गा ने 18 रन जोड़े। DSJA एकादश की ओर से सौरव ने 3, विनय ने 2 ओर रूपेश ने 1 विकेट लिया। जवाब में DSJA एकादश ने 16.3 ओवर में 121 रन पर 3 विकेट खो कर टूर्नामेंट को अपने नाम किया। यहां नवभारत के रूपेश ने सर्वाधिक 43 नाबाद, अमित ने 33 ओर आकाश ने नाबाद रहते हुए 24 रन बनाकर DSJA एकादश को विजय प्राप्त हुई।
चमन लाल कत्याल ट्राफी DSJA एकादश को विजेता पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई तथा रनर अप रही आयोजक समिति को निहाल चंद मगन ट्रॉफी ट्रॉफी प्रदान की गई। मैच के दौरान हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रूपेश को कीमती,सोनेक्स, विलोफोरयु, स्पोर्ट्स पैंथर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।