नशे में धुत मकान मालिक ने किराऐदार को मारा थप्पड़ और किराएदार की हो गई मौत

  |    May 24th, 2020   |   0

नई दिल्ली (जगजीत सिंह/रवि डालमिया)- उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक ऐसी घटना समाने आई है कि शराब के नशे में धुत मकान मालिक ने अपने किराएदार को ऐसा थप्पड़ मारा कि उसकी मौत ही हो गई।

दरअसल, मृतक की पत्नी ने घर में 100 वॉट का बल्ब जलाया था। इसका विरोध करते हुए आरोपी मकान मालिक ने किराएदार को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद 35 वर्षिय जगदीश सोफे पर गिर पड़ा और उसके सिर में चोट लगी। जिसके बाद उसे तुरंत जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गय जहां उपचार को दौरान नजदीक के हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां पीड़ित इलाज के दौरान मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने बताया कि सिर में चोट लगने की वजह से जगदीश की मौत हुई है। वही हर्ष विहार थाना पुलिस ने जगदीश की पत्नी वर्षा के बयान पर मकान मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी मकान मालिक अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक जगदीश किराए पर ई-रिक्शा चलाता था, उसके परिवार में पत्नी वर्षा के अलावा आठ साल की एक बेटी तनू भी है। पुलिस ने बताय कि घटना की शाम मृत्क की पत्नी वर्षा करीब सात बजे अपने मकान में 100 वॉट का बल्ब जलाकर खाना बना रही थी और जगदीश सो रहा था।

इसी बीच शराब के नशे में धुत मकान मालिक अमित ऊपर से आया और उसने वर्षा को ज्यादा वॉट का बल्ब जलाने पर बुरी तरह डांटा। उसके बाद झगड़ा बढ़ गया तो आरोपी अमित ने मृत्क को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया जिससे जगदीश को सिर में गहरी चौट लगी, जो जगदीश की मौत का करण बनी।