उत्तम नगर के वाणी विहार में हुआ निगम सफाई योद्धाओं और मिडिया योद्धाओं का सम्मान

  |    May 27th, 2020   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- उत्तम नगर में नगर निगम के सफाई योद्धाओं और मिडिया योद्धाओं का पूर्व निगम पार्षद अचल शर्मा, आर.डबल्यू. ए. वाणी विहार के प्रधान विनोद जिंदल व उनके साथियों एवं वाणी विहार के दुकानदारों, स्थानीय नागरिकों ने घरों से ही उनपर फुलों की वर्षा करके सम्मानित किया। इस मौके पर पूर्व पार्षद अचल शर्मा ने सभी सफाई योद्धाओं, मिडिया योद्धाओं व स्थानीय निवासिओं को मास्क बांटे।

इसके बाद आयोजित सादे सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए सफाई योद्धाओं को वाणी विहार की विभिन्न गालियों में ले जाया गया। जब ये सफाईकर्मी व मीडिया वाले गलियों से गुजरे तो वाणी विहार के दुकानदारों एंव नागरिकों ने इन पर पुष्प वर्षा करके स्वागत किया।

वाणी विहार के मुख्य मार्ग पर अतुल स्पोर्ट दुकान के पास आयोजित समारोह में पूर्व पार्षद अचल शर्मा, RWA प्रधान विनोद जिंदल, दीपक गुप्ता, रितिक शर्मा, राहुल छाबरा, रश्मि गोयल, सपना शर्मा एंव स्थानीय निवासियों ने नगर निगम वार्ड 28 के सेनेटरी इंस्पेक्टर, सफाई योद्धाओं और मिडिया योद्धा को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर अचल शर्मा ने कहा की नगर निगम के सफाई योद्धा भी अपना सब कुछ छोङ़ कर हर सुबह 5 बजे से अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए क्षेत्र की सफाई का ध्यान रखते हैं।

संसार में आई कोरोना महामारी के दौर में भी ये लोग प्रति दिन अपनी जिम्मेंदारी निभा रहे हैं। पूरी निष्ठां से अपना काम करते हैं। इस दौरान सफाई योद्धा के सम्मान में स्थानीय लोगों ने सफाई योद्धा जिंदाबाद — सफाई योद्धा जिंदाबाद , के नारे भी लगाए।

विनोद जिंदल ने सभी सफाई योद्धाओं के साथ-साथ मिडिया कर्मियों को भी समृति चिह्न देकर सम्मानित किया। मीडियाकर्मी भी कोरोना की जंग में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इनकी निस्वार्थ समाज सेवा को भी हमें नहीं भूलना चाहिए।