दिल्ली प्रदेश कांग्रेस 11 मार्च को करेंगी ‘‘मेरा बूथ मेरा गौरव’’ सम्मेलन, तैयारियां जोरों पर

  |    March 9th, 2019   |   0

नई दिल्ली(राजेश शर्मा)- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती शीला दीक्षित ने इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम का दौरा किया। उल्लेखनीय है कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा अयोजित 11 मार्च, 2019 को दोपहर 2 बजे इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ अध्यक्षों का ‘‘मेरा बूथ मेरा गौरव’’ सम्मेलन को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सम्बोधित करेंगे।  

श्रीमती शीला दीक्षित ने स्टेडियम का दौरा कर विभिन्न कार्यो का निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेज व बूथ अध्यक्षों के बैठने व्यवस्था का जायजा लिया। श्रीमती दीक्षित ने बताया कि दिल्ली में पहली बार बूथ अध्यक्षों के सम्मेलनों को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी संबोधित करेंगे। बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरपूर उत्साह है। उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली के सभी बूथ अध्यक्ष 11 मार्च को बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में भाग लेंगे और राहुल गांधी के संदेश को दिल्ली भर में घर-घर तक पहुचाएंगे। 

प्रदेश प्रवक्ता रमकांत गोस्वामी व जितेन्द्र कुमार कोचर ने कहा बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन के लिए कमेटियों का भी गठन किया गया जिनका संचालन पूर्ण रुप से प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती शीला दीक्षित के मार्गदर्शन में होगा। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन का उदेश्य लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर सक्रिय करना है। 

रमाकांत गोस्वामी व जितेन्द्र कुमार कोचर ने कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की रीढ़ है और बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को राहुल गांधी जी के सम्बोधन से बूथ कमेटियों का मनोबल बढ़ेगा जिससे कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव के लिए नई ताकत मिलेगी। 

इंदिरा गांधी स्टेडियम के निरीक्षण दौरे में श्रीमती शीला दीक्षित के साथ कार्यकारी अध्यक्ष हारुन यूसूफ, देवेन्द्र यादव और राजेश लिलौथिया, अभियान समिति के चैयरमेन सुभाष चौपड़ा, बेज़ कमेटी के चैयरमेन मंगतराम सिंघल, वैन्यू कमेटी के चैयरमेन राजकुमार चौहान, प्रदेश प्रवक्ता रमाकांत गोस्वामी, जितेन्द्र कुमार कोचर, पूर्व मंत्री डॉ. किरण वालिया, मनीष चतरथ, रोहित मनचंदा व डॉ. नरेश कुमार शामिल थे।