दिल्ली की अनुश्री के सिर सजा मिसेज इंडिया 2019 का ताज

  |    November 9th, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- आगरा के जेपी होटल में एडमाइरिया ग्रुप द्वारा मिसेज इंडिया 2019 का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगियता में देशभर से 26 प्रतिभागियों ने शिरकत की। प्रतियोगियता में आई सभी प्रतिभागियों ने रैम्प पर कैटवाक कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस मौके पर जज की भूमिका मे फिल्म अभिनेता राहुल रॉय मौजूद रहे। राजधानी दिल्ली से अनुश्री ने मिसेज इंडिया 2019 में फोटोजेनिक (क्लासिक) का ताज अपने नाम किया। कार्यक्रम के होस्ट बालीवुड कलाकार जुबेर खान सहित आयोजक शिल्पी व शोलेन्द्र वाष्णौय ने मिसेज इंडिया का खिताब जीतने वाली प्रतिभागी को बधाई दी।

अनुश्री ने इस मौके पर बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से महिलाओं को अपने सौंदर्य का हुनर दिखाने का अवसर मिलता हैं। प्रतिभागियों मे नये आत्मविश्वास का उत्तसाहवर्धन होता है।

उन्होने बताया एडमाइरिया ग्रुप का उद्देश्य कामकाजी, घरेलू युवतियों को संगठित कर फैशन जगत में उनकी पहचान कायम कराना है।

ग्लैमर इडस्ट्री में जंहा कुछ मुकाम हासिल करने के लिए कम उम्र का होना लाजिमी है वही एडमाइरिया ग्रुप इनसे अलग हम जैसे देशभर की महिलाओं का चयन कर हमारे भीतर छुपी प्रतिभा व कौशल को निखारने का काम करता है जिनसे हम विजयी प्रतिभागियों को देश-विदेश के अनेक बडे मंचो पर जाने के अवसर प्राप्त होते है।