DDCA चुनाव में होगा रजत शर्मा टीम का जलवा, उम्मीदवारों की सूची जारी

  |    June 13th, 2018   |   0

                            समयबद्ध योजना के साथ पूरे किए जाएंगे सभी कार्य : रजत शर्मा

नई दिल्ली(आर.के.शर्मा) दिल्ली के रोशनारा क्लब में आयोजित कार्यक्रम के दौरान इण्डिया टीवी के मुख्य संपादक व पद्म भूषण से सम्मानित रजत शर्मा ने डीडीसीए चुनावों के लिए अपने गुट के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। इस मौके पर डीडीसीए के पूर्व कोषाध्यक्ष रविन्दर मनचंदा ने मंच संभाला और उम्मीदवारों का परिचय करवाया।मनचंदा ने बताया कि डीडीसीए के अध्यक्ष पद के लिए रजत शर्मा ने नामांकन किया वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए राकेश बंसल, सचिव पद के लिए विनोद तिहरा, कोषाध्यक्ष के लिए ओम प्रकाश शर्मा तथा राजन मनचंदा संयुक्त सचिव के लिए मैदान में हैं वहीं महिला निदेशक पद के लिए रेनू खन्ना, अपूर्व जैन, आलोक मित्तल, नितिन गुप्ता, शिवनंदन शर्मा, सीए सुधीर कुमार अग्रवाल भी निदेशक पद के लिए डीडीसीए चुनाव में उतरे हैं। इसके अलावा डायरेक्टर फर्स्ट क्लास क्रिकेटर पद के लिए संजय भारद्वाज मैदान में हैं।, डीडीसीए दिल्ली क्रिकेट टीम तथा दिल्ली में क्रिकेट गतिविधियों पर नियन्त्रण रखने वाली मुख्य संस्था है, रजत शर्मा टीम ने 30 जून को होने वाले डीडीसीए चुनावों की पूरी योजना तैयार कर ली है।

चुनावी कार्यक्रम के दौरान रोशनारा क्लब में आए सभी मेहमानों का अभिवादन करते हुए इण्डिया टीवी के सीईओ रजत शर्मा ने कहा, ‘‘मैं डीडीसीए की प्रतिष्ठा को वापस लाना चाहता हूँ। डीडीसीए ने हमें विराट कोहली, गौतम गंभीर, वीरेन्द्र सहवाग और आशीष नेहरा जैसे खिलाड़ी दिए हैं। मैं सुनिश्चित करना चाहता हूँ कि यह प्रक्रिया जारी रहे। हमारे युवा क्रिकेटरों को सभी ज़रूरी सुविधाएं और अच्छी कोचिंग मिले, निष्पक्ष तरीकों से उनका चुनाव किया जाए। मैंने बुनियादी सुविधाओं में सुधार लाने के लिए समयबद्ध योजना तैयार कर ली है।

खिलाड़ियों, सदस्यों और आगंतुकों को विश्वस्तरीय अनुभव मिलना चाहिए, जब भी वे फिरोज़शाह कोटला आएं। मेरा मानना है कि नेताओं में एक सही फैसला लेने की ताकत और सही दृष्टिकोण होना चाहिए। मैं निःस्वार्थ और ईमानदार सेवाओं में भरोसा रखता हूँ। मैं डीडीसीए में बेहतर बदलाव लाने की कोशिश करूंगा।’’

डीडीसीए के पूर्व कोषाध्यक्ष रविन्दर मनचंदा ने कहा, ‘‘मैं रजत शर्मा और उनकी टीम के दृष्टिकोण को लेकर बेहद सकारात्मक हूँ। मुझे विश्वास है कि वे एक साथ मिलकर डीडीसीए के विकास के लिए काम करेंगे। डीडीसीए को एक संगठित टीम की ज़रूरत है, मेरा मानना है कि श्री रजत शर्मा की टीम इसके लिए एकदम सही होगी।’’

वर्तमान में डीडीसीए चुनावों के लिए 3500 सदस्यों को नामांकित किया गया है, इस साल सदस्यों को वोटिंग के लिए व्यक्तिगत रूप से मौजूद रहना होगा। उम्मीद है इससे चुनावों में पारदर्शिता आएगी।