कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ

  |    February 20th, 2019   |   0

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सातों सांसद होगें तो विकास की गति 10 गुना होगी : गोपाल राय

नई दिल्ली (आर.के. शर्मा)- लोकसभा चुनाव होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है ऐसे में दिल्ली की आम आदमी पार्टी को मजबूती देने के लिए भारी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार दिनांक 20-02-19 आम आदमी पार्टी का मुख्य कार्यालय में आम आदमी पार्टी के वरिष्ट प्रवक्ता व उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रभारी दिलीप पाण्डेय, मंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय और मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम की मौजुदगी में मुस्तफाबाद विधानसभा और सीमापुरी विधानसभा से कांग्रेस के भूतपूर्व प्रदेश माइनॉरिटी कमिटी सदस्य हाजी मोहम्मद अरक़म, जामा मस्जिद के सेकेटरी श्री अनवर, निसारिया मस्जिद के नायाब सदर शिराज मलिक, मुस्तफाबाद में कांग्रेस के पदाधिकारी शकील अहमद अंसारी के साथ 50 से अधिक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने आदमी पार्टी में शामिल हुए सभी साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि, आज दिल्ली सरकार जितना काम कर रही है, वो देश की कोई भी सरकार नहीं कर रही है, खासतौर पर आम जनता के हित में। क्योंकि किसी भी परिवार की खुशहाली का रास्ता उसके बच्चे की पढ़ाई से आगे बढ़ता है, उसके सेहत और स्वास्थ्य से होता है, बुजुर्गों, विधवाओं को पेंशन से उसके अंदर खुशहाली आती है। दिल्ली सरकार तमाम स्कीम बना रही है जो आज तक कभी नहीं बने। लेकिन केंद्र में बैठी सरकार हमारे द्वारा किए जा रहे हर काम को रोकने और दिल्ली की जनता को अपमानित करने का प्रयास कर रही है। जब दिल्ली के अंदर आम आदमी पार्टी के सातों सांसद तो आज जो तरक्की हो रही है उसका 10 गुना बढ़ जाएगा। 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ट प्रवक्ता व उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रभारी दिलीप पाण्डेय ने पार्टी में शामिल होने वाले तमाम लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी एक राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है और परिवार में उन तमाम लोगों का स्वागत है सकारात्म राजनीति करना चाहते है। हमें यकीन आज जितने लोग भी पार्टी में शामिल हुए है, इससे हमारे इस परिवार को मजबूती मिलेगी। इसी उम्मीद से हम आगे का सफर भी तय करेंगे। दिल्ली में भाजपा को हराने का काम सिर्फ आम आदमी पार्टी कर सकती है। कांग्रेस हमेशा तीसरे नम्बर पर आकर वोट काटने वाली पार्टी बनकर रह गई है। तीसरे नंबर की पार्टी को जहां भी वोट करते हैं भाजपा जीत जाती है। हाल ही हरियाणा के जींद में हुए चुनाव में कांग्रेस ने 22 हजार वोट काटकर भाजपा को जीता दिया।

दिलीप पाण्डेय ने कहा कि, दिल्ली और रफ्तार से आगे बढ़ती और अधिक काम होते जब एलजी हमारा होता। दिल्ली के विकास का रास्ता पूर्ण राज्य बनाए बगैर इसे खुलता नहीं है। पूर्ण राज्य बनने के बाद एलजी हमारा होंगा, फाइलों की अफरातफरी बंद होगी। केंद्र का अत्याचार दिल्ली की जनता पर नहीं हो पाएगा। जरूरी है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सातों सांसद अपनी ईमानदारी से और अपनी बुलंद आवाज लेकर संसद के अंदर पुरजोर तरीके से इस बात को उठाए की दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाया जाए। 

हाजी अरक़म ने कहा कि,  इस वक्त जो देश के हालात है वह साझीदार नहीं है। देश मे नफ़रत की राजनीति की जा रही है। भाई से भाई को लड़ाने का माहौल बनाया जा रहा है, इस वक्त संभल कर चलने का वक्त है। दिल्ली के अंदर कांग्रेस की हालत ठीक नहीं है कांग्रेस तीसरे नंबर की पार्टी हो चुकी है और इस वक्त जो भाजपा की लड़ाई है वह सीधे आम आदमी पार्टी के साथ है। हम पूरी मेहनत ईमानदारी के साथ सातों सीटों पर आम आदमी पार्टी को जिताएंगे।
शकीर अहमद अंसारी ने आम आदमी पार्टी परिवार के लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि, तमाम साथिगण जो हमारे मुस्तफाबाद से हैं उनका मैं बहुत-बहुत शुक्रगुजार हूं, उनके सहयोग से आज मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हो पाया हूं। आगामी लोकसभा चुनाव में मैं और मेंरे साथी पूरी ईमानदारी के साथ पार्टी के हित में काम करेंगे।