चंडीगढ़ के यूईआई ग्लोबल एजुकेशन ने आयोजित किया तीन दिवसीय खेल समारोह

  |    February 6th, 2020   |   0

चंडीगढ़(संवाददाता)-‘खेलों का हमारे जीवन में बहुत महत्व है। ये खिलाड़ी के अंदर जीत का जज़्बा पैदा करता है, तो दर्शकों को जुनून और मनोरंजन देता है। खेलों से फिटनेस तो अच्छी होती ही है साथ ही मानसिक स्थिति भी मजबूत होती है।’ हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने खेल महोत्सव ‘ला वितासे’ का शुभारंभ करते हुए ये बातें कहीं।

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन ने चंडीगढ़ के पंचकूला स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में अपने चौथे वार्षिक खेल समारोह ‘ला वितासे’ का आयोजन किया। समारोह का शुभारंभ हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार हमेशा खेल गतिविधियों को प्रोत्साहन देती है। उन्होंने इस विशाल आयोजन के लिए यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के प्रयासों की सराहना की।

इस अवसर पर यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने बताया कि यूईआई ग्लोबल भारत का प्रमुख होटल मैनेजमेंट संस्थान है जो देश के 9 शहरों में स्थित है। इस साल ला वितासे में आगरा, चंडीगढ़, नई दिल्ली, पुणे, त्रिवेंद्रम, जयपुर और लखनऊ की टीमें भाग ले रही हैं। इसके तहत संस्थान के 900 से अधिक छात्र अगले तीन दिनों में क्रिकेट, सोकर, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, एथलीट और बास्केटबॉल जैसे खेलों में अपना कौशल आजमाएंगे। इस दौरान सेलिब्रिटी शेफ सरिता खुराना, पूर्व क्रिकेटर गगनदीप सिंह एवं अन्य गणमान्य अतिथि भी मौजूद रहे।