ढ़ोगी बाबाओं से समाज रहे सावधान – एन.सी बंसल बनाएंगे बड़े बजट की खास फिल्म

  |    June 17th, 2018   |   0

नई दिल्ली(आर.के.शर्मा)- संत का चोला पहन कर जनता के विश्वास का नजायज लाभ उठाते हुए देश में बाबाओं द्वारा किए जाने वाले कृत्यों से समाज को सावधान करने के लिए आर.के.एफ.एम.ए प्रोडकशन्स के बनैर तले एक खास फिल्म बनाई जाएगी। इसके बारे में फिल्म निर्माता एन.सी बंसल ने नई दिल्ली प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान ऐलान किया।

एन.सी बंसल ने बताया कि वो शीघ्र ही एक विशेष थीम पर फिल्म बनाएंगे , जो देश के विभिन्न हिस्सों में भिन्न-भिन्न धर्मों से जुङे उन बाबाओं की कारगुजारियों पर केंद्रित होगी, जिन्होंने धर्म की आङ में देश की भोली-भाली जनता के साथ धोखा किया, मासूमों की इज्जत के साथ खिलवाङ किया। बाबाओं से जुङी इस प्रकार की तमाम घटनाओं को रूपहले पर्द पर लाकर समाज को जागरूक करने का प्रयास किया जाएगा।

फिल्म में सच्ची घटानाओं का उल्लेख होगा कि किस प्रकार ये लोग संत का चोला पहन कर जनता के विश्वास व अंध भक्ति का नजायज लाभ उठाते हैं। फिल्म के जरिए धार्मिक नेताओं की तमाम कारगुजारियों को उजागर किया जाएगा। इसके अलावा जनता के लिए मंनोरंजन का ध्यान रखते हुए फिल्म में हसीं-मजाक के साथ आईटम सोंग का तङका भी लगेगा।

बंसल ने मूवी थीम के बारे में बताते हुए कहा कि आज ऐसी मूवी की सख्त आवश्यकता है जिससे की समाज को आगाह किया जाए। ताकि बाबाओं के चक्कर में आने वाले अंध भक्तों अपने परिवार के बारे में सोचें, आश्रमों में रहने वाले आपने बच्चों की आवाज सुने, उनकी बातों को समझें। आज बहुत से बाबाओं का नाम लेते हुए घिन्न आती है जिन्होंने कई ऐसे कार्य किए जिससे हमारा समाज दूषित हुआ। हमारी कोशिश है कि आजकल के समय में बाबाओं के प्रति जो लोगों की धारणा है उसे बदलने की जरूरत है।बंसल ने बताया कि हमारी फिल्म बड़े बजट की होगी जिसका निर्देशन वरुण खन्ना द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म के लिए कलाकारों का चयन शुरु हो चुका है।

वरुण खन्ना ने फिल्म के बारे में कहा कि फिल्म तमाम नाटकीय घटनाक्रमों को पूरी तीव्रता के साथ दिखाएगी और मूल कहानी से निश्चित तौर पर इंसाफ करेगी। खास तौर पर फिल्म की व्यावसायिकता को ध्यान रखेगी। इस वर्ष के अंत तक फिल्म आ जाएगी। इस फिल्म में कई नामी कलाकार होंगे। जहां तक फिल्म के संगीत के बात है तो इसमें भी नामी संगीतकार होंगे जिनका नाम फाइनल हो गया है। फिल्म का संगीत कर्णप्रिय होगा।

गौरतलब है कि इस फिल्म का प्रोडक्शन, ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट फेम फाइंर्डस करेगा। यह फिल्म छह महीने में तैयार करने की संभावना है, यानी 2018 के अंत तक यह रिलीज हो जाएगी।

इस मौके पर फिल्म से जुङे कुछ कलाकारों ने भी अपनो विचार रखेते हुए बताया कि हमें इस प्रकार की फिल्म के साथ जुङने की अपार खुशी है।