कोरोना योद्धाओं के लिए भादरा में 14 मई को होगा विशाल रक्त दान शिविर

  |    May 10th, 2020   |   0

भादरा (संदीप कौशिक)- कोरोना महामारी के कारण में देश भर में लॉकडाऊन घोषित है। लोगों का घरों से निकलना बंद है। जिसके कारण देश भर के बल्ड बैंकों में रक्त की कमी होनी शुरू हो गई है। इसकी पूर्ती को बनाए रखने के लिए हनुमानगढ़ जिले की भादरा तहसील में 14 मई, बृहस्पतिवार को विशाल रक्त दान शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए वर्मा डेंटल हॉस्पीटल के संचालक डॉ.बी.एस.वर्मा ने बताया कि इस रक्तदान शिविर को बी.डी.एस.ग्रुप भादरा व हनमानगढ़ जिला बल्ड बैंक का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। कोरोना योद्धाओं को समर्पित यह विशाल रक्तदान शिविर रेलवे रोड़ स्थित वर्मा डेंटल एवं जनरल हॉस्पीटल के प्रांगण में आयोजित होगा।

बी.डी.एस.ग्रुप के चेयरमेन बलवंत सैनी युवाओं से अपील की है कि 18 वर्ष से अधिक उम्र के स्वस्थ युवा अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करें। देश में आई कोरोना महामारी के समय राष्ट्र सेवा में अपना योगदान दें। शिविर में आने वाले सभी रक्त दाताओं से अनुरोध है कि वो लॉकडाऊन के नियमों को पालन करें और अन्य लोगों को भी समझाएं अनिवार्य।

जो लोग रक्त दान करने के इच्छुक हों वो दिए नीचे दिए गए नंबरों पर संपर्क करके अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं फोन न.- 01504-294999, 225306, 9414951515, 8739963770 जो लोग सीधा रक्त दान शिविर में पहुंचेगे उन्हें भी रक्तदान का अवसर दिया जाएगा।