खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद सबित होंगे बिग स्टेप द्रोण फूड सप्लीमेंट : भूपेंद्र धवन

  |    February 17th, 2019   |   0

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- भारत में पॉवरलिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले द्रोणाचार्य अवार्डी भूपेंद्र धवन ने बिग स्टेप द्रोण फूड सप्लीमेंट बूस्टर की सराहना की। भूपेंद्र धवन ने कहा कि यह सप्लीमेंट खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद रहेगा। खिलाङियों को डोपिंग से दूर रखेगा। उन्हेंने बताया कि कंपनी ने महिला खिलाङियों के लिए भी उनकी शारीरिक क्षमता के अनुसार अपने उत्पाद बनाए हैं। बिग स्टेप द्रोण स्ट्रेंथ और स्टेमिना बूस्टर का प्रयोग हर उम्र का खिलाङी कर सकता है, इसकी कीमत भी हर खिलाडी की पहुंच में है।

दिल्ली के अशोक विहार स्थित मिस्टिक मैलेंज में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान देश की विख्यात द्रोणाचार्य द-जिम व बिग स्टेप द्रोण ने एक सहमति-पत्र पर हस्ताक्षर किए।
द्रोणाचार्य अवार्डी भूपेंद्र धवन और मिस्टर ओलंपिया मुकेश सिंह ने भारतीय आयुर्वैदिक निर्माता कंपनी ‘हिज़ फार्मास्यूटिकल्स प्रा.लि’  के साथ तीन साल का करार किया है। धवन और सिंह दोनों अब एशिया में कंपनी का प्रमुख चेहरा होंगे। कंपनी के प्रोडक्ट ‘बिग स्टेप द्रोण स्ट्रेंथ और स्टेमिना बूस्टर’ और ‘बिग स्टेप पेन रिलीफ ऑयल’ के लांचिंग के दौरान धवन ने कहा कि यह सप्लीमेंट खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद रहेगा।

अब बिग स्टेप द्रोणा के उत्पादों को भारत के अलावा अन्य देशों में भी खिलाङियों के लिए बेचा जाएगा। यह उत्पाद केवल कंपनी द्वारा मान्यता प्राप्त स्थान पर ही खरीदे जासकेंगे, ताकि उत्पादों की डुपलीकेसी को रोका जा सके। पत्रकार वार्ता के दौरान उनके साथ आइरन मैन मुकेश सिंह समेत कई जाने-माने बॉडी बिल्डर और पॉवरलिफ्टर मौजूद रहे।

पिछले कुछ समय से बिग स्टेप द्रोण स्ट्रेंथ और स्टेमिना बूस्टर का इस्तेमाल कर रहे जाने पहचाने आइरन मैन मुकेश सिंह ने इसके कई फायदे गिनाए और कहा कि यह सप्लिमेंट खिलाड़ियों के लिए हर तरीके से फिट रहेगा। इसके शारीरिक क्षमता को बनाए रखने में मदद मिलेगी, कोई साईड इफेट नहीं, क्योंकि यह पूर्णत्य हर्बल्स् उत्पाद है।

इस दौरान बिग स्टेप द्रोण के प्रतिनिधि दर्पण ने बताया कि यह प्रोडक्ट खिलाड़ियों के हेल्थ को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो पूर्णतः हर्बल है और इससे किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा।