भ्रष्टाचार निरोधक संस्था के जिला अध्यक्ष नियुक्त हुए भूपेंद्र कुमार सोनी

  |    February 20th, 2020   |   0

भादरा (संदीप कौशिक)- भूपेंद्र कुमार सोनी को भ्रष्टाचार निरोधक एवं अत्याचार निवारण न्यास सिंह वाहिनी नई दिल्ली संस्था द्वारा हनुमानगढ़ (राज.) जिला का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

इस संबंध में समिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती रेखा सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि भूपेंद्र सोनी के सामाजिक जागरूकता कार्यों व निष्ठावान कार्य शैली को देखते हुए उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया है। संस्था को विश्वास है कि भूपेंद्र कुमार सोनी के नेतृत्व में हमारी संस्था हनुमानगढ़ जिले में और अधिक मजबूती के साथ कार्य करेगी।

नवनियुक्त जिला अध्यक्ष भूपेंद्र कुमार सोनी ने कहा कि वह संस्था द्वारा दी गई जिम्मेदारियों को पूर्ण निष्ठा के साथ निभाने का प्रयास करेंगे और साथ ही समाज के अन्य लोगों को जागरूक करने के लिए भी समय-समय पर विशेष कदम उठाएंगे, ताकि समाज को भ्रष्टाचार मुक्त व अत्याचार मुक्त बनाया जा सके।

सोनी ने बताया कि संस्था की स्थापना अत्याचार रोकने, भ्रष्टाचार रोकन, महिला अत्याचार, बाल शोषण, दहेज प्रथा, कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ आवाज उठाने एवं नशा मुक्ति तथा स्वच्छ भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए की गई है। इन सबसे ममलों में फंसे लोगों को राहत दिलाने के लिए हम वचनबद हैं।