एशियाई खेलों के लिए जा रही हैंडबॉल टीम व मार्शल आर्ट एथलीटों को अनुराग ठाकुर ने दी शुभकामनाएं 

  |    August 13th, 2018   |   0

केंद्र सरकार द्वारा शीघ्र ही किया जाएगा राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय का निर्माण : अनुराग ठाकुरनई दिल्ली(संवाददाता)- ग्लेनबिया परफॉरमेंस नुट्रिशन इंडिया ने “एशियाई खेलों 2018” के लिए जा रहे पुरुष हैंडबॉल टीम, महिला हैंडबॉल टीम और पेनकैक सिलाट टीम (मार्शल आर्ट) के एथलीटों की मानसिक शक्ति को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली में होटल ताज मानसिंह में “सेंड-ऑफ” कार्यक्रम आयोजित किया।

अनुराग ठाकुर (सांसद एवं पूर्व बीसीसीआई,अध्यक्ष) ने “एशियाई खेलों 2018” के लिए जाने वाले एथलीटों के लिए आयोजित  “सेंड-ऑफ” कार्यक्रम में कहा कि हम सभी यहां एथलीटों की आत्मविस्वाश को बढ़ावा देने” के लिए एकत्रित हुए है ताकि हमारे खिलाडी  “भारत के लिए गोल्ड जीत कर लाये।

आगे अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारे सभी खिलाड़ियों को अपने स्वस्थ जीवन और पोषण का ख्याल रखना चाहिए ताकि वे विचलित न हों तथा वे केवल अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित कर सकें। मैं खिलाड़ियों को विदेश जाकर अपने देश के लिए सोना लाने की कामना करता हूं।

सरकार सभी प्रकार के खेलों के लिए सभी राज्यों में खिलाड़ियों और खेलों को सभी सुविधाएं देने की कोशिश कर रही है। श्री ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द ही मणिपुर में देश का पहला राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय को 524 करोड़ रुपये की लागत से शुरू करेगी।

मनोज तिवारी (सांसद और भाजपा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष) ने कहा कि हम एशियाई खेलों 2018 के लिए चुने गए सभी खिलाड़ियों की जीत क़े लिए कामना करते हैं और हम चाहते हैं कि वे भारत के लिए अधिकतम सोना जीत कर लाएं।

यह कार्यक्रम फिट इंडिया का हिस्सा है। नितिन मोदी (ग्लेनबिया के निदेशक) ने कहा कि हमें एथलीटों की मानसिक शक्ति को बढ़ावा देने के लिए इस तरह कि कार्यक्रम आयोजित करने में हमें गर्व महसूस हो रहा है जो एशियाई खेलों-2018 के लिए भाग लेने जा रहे हैं।

आनंदेश्वर पांडे (कोषाध्यक्ष, भारतीय ओलंपिक संघ, सचिव हैंडबॉल फेडरेशन और , उपाध्यक्ष  हॉकी इंडिया), विविक नारायण शर्मा (वरिष्ठ वकील, सर्वोच्च न्यायालय और फिट इंडिया कि प्रवक्ता), मोहम्मद। इकबाल (महानिदेशक, भारतीय पेनकैक सिलाट फेडरेशन) एथलीटों को बढ़ावा देने के लिए उपस्थित थे।