45वां अखिल भारतीय गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेन्ट शुरू

  |    May 14th, 2018   |   0
नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- दिल्ली विश्व विद्यालय के हिन्दु कॉलेज खेल मैदान पर रविवार को 45वें अखिल भारतीय गोस्वामी गणेश दत्त स्मारक क्रिकेट टूर्नामेन्ट की शानदार शुरूआत की गई। इस टूर्नामेंट का शुभारंभ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय माकन ने द्वारा किया गया।
इस मौके पर दिल्ली चिन्योट बिरादरी प्रधान अरुण विज ने समारोह की अध्यक्षता की वहीं पूर्व विधायक हरी शंकर गुप्ता गुप्ता,अशोक मितल, किमती लाल ने भी समारोह की शोभा बढ़ाई। सोसायटी के चेयरमैन विनीत लाल द्वारा इस दौरान उपस्थित सभी अतिथियों स्वागत किया।
गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट के उदघाटन मुकाबले में लक्ष्य थरेजा की बदौलत विद्या जैन अकादमी ने जेबी स्पोर्टस गुडगांव को 123 रनों से रौंद दिया। 
हिन्दु  कालेज मैदान पर विद्या जैन ने पहले बल्लेबाजी कर 40 ओवरों में 221 रन आठ विकेट खोकर बनाए।जोगिंदर सिंह ने पांच चैकों व दो छक्को की मदद से 37 लक्ष्य थरेजा ने नौ चैकों की मदद से 86 तथा अभिषेक ने 32 रनों की पारी खेली। यश मान ने 36 रन देकर तीन सौरव ने 32 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में जेबी स्पोर्टस गुडगांव की टीम 21.2 ओवरों में ही 98 रनों पर सिमट गई। साहिल ने 32 रन बनाए। षिवम ने 18 रन देकर पांच विकेट चटकाए। सूर्यांश  ने 29 रन देकर विकास ने 25 रन देकर दो-दो विकेट लिए।