अखिल भारतीय तैलिक साहु महासभा के पदाधिकारियों ने केजरीवाल को सम्मानित किया

  |    June 7th, 2018   |   0

नई दिल्ली(संवाददात)-अखिल भारतीय तैलिक साहु महासभा की विशाल तेली एकता रैली की सफल आयोजन के बाद पदाधिकारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके कार्यालय पर जाकर सम्मानित किया। महासभा की ओर से महासचिव रामलाल गुप्ता, अपर महासचिव अरुण भष्मे, मीडिया इंचार्ज व प्रवक्ता सुधीर हिलसायन ने अरविंद केजरीवाल को चादर एवं प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।

गौरतलब है कि अखिल भारतीय तैलिक साहु महासभा की तालकटोरा स्टेडियम नईदिल्ली में विशाल रैली का आयोजन किया गया था अरविंद केजरीवाल के अतिव्यस्त कार्यक्रम होने के कारण महासभा की रैली में शामिल नहीं हो पाए। जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीश, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवरदास, केंद्रीय सामाजिक अधिकारिता न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले, केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा सहित देश भर के तेली समाज के सांसद व विधायक शामिल हुए।

इस खास महासभा में ओ.बी.सी. के रिक्लासिफिकेशन की मांगें रखी और 2011 की जातीय जनगणना को प्रकाशित करने मांग की जिससे की तेली समाज पूरा हक मिल सके। अखिल भारतीय तैलिक साहु महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक, पूर्व मंत्री जयदत्त क्षीरसागर के नेतृत्व में किया गया।