गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वाटर फाइनल में अजमल खान क्रिकेट क्लब की धमाकेदार जीत

  |    May 21st, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- 46 वें गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को खेले गए क्वाटर फाइनल मुकाबले में अजमल खान सी.सी. ने कोलाज ग्रुप स्पोर्ट्स को हरा कर 7 विकेट से धमाकेदार जीत अर्जित कर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।  

कीमती व विलोफॉरयू मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार ग्रहण करते सोहराब धालीवाल

अजमल खान सीसी ने  टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। कोलाज ग्रुप स्पोर्ट्स ने 40 ओवर में 262 रन सात विकेट खो कर बनाए। राहुल डागर ने 72 गेंदों पर सात चौकों और चार छको की मदद से 90 रन की पारी खेली। उनका साथ प्रगम ने 56 गेंदों पर आठ चोको की मदद रन बनाये, हिमांशु राणा ने 28 गेंदों में 30 रन बनाए। अजमल खान की और से विकास मिश्रा एवं प्रियांशु विजयरन ने दो-दो विकेट प्राप्त किये

लक्ष्य का पीछा करते हुए अजमल खान सीसी की अच्छी शुरुआत हुई यह मैच 35.2 ओवर में चार विकेट पर 265 रन बनाए। बंगाल रणजी खिलाड़ी प्रमोद चंदीला ने 79 गेंदों में ग्यारह चौकों और तीन छकों की मदद से 95 रन की पारी खेली। उनके साथ मध्य प्रदेश रणजी खिलाड़ी सोहराब धालीवाल ने 50 गेंदों में पांच चोको और छह छको की मदद से 85 रन नाबाद बनाये, कुणाल चंडेला ने 33 एवं मिलिंद कुमार ने 32 रनों की पारी खेली।

कोलाज ग्रुप स्पोर्टअ की और से रविंदर सिंह, प्रगम, सुमित कुमार, मनन शर्मा ने एक-एक विकेट लिए वहीं सोहराब धालीवाल को शानदार नाबाद 85 रनो और 1 विकेट के लिए कीमती व विलोफॉरयू मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार प्रदान किया गया।