रंगरीति ने कर्नाटक के बैंगलुरू में खोला अपना नया स्टोर, मिलेंगे बेहतरीन भारतीय परिधान

  |    April 14th, 2017   |   0

 बैंगलुरू (निशा चौहान)- भारतीय परिधानों को बेहतरीन व फैशन के हिसाब से महिलाओं के बीच पहुंचान व अपने विस्तार करने के पीछे रंगरीति के खरीददारों का बढता विश्वास है। यही कारण है कि रंगरीति ने कर्नाटक में अपनी मौजूदगी का विस्तार करते हुए, बैंगलुरू के फिनिक्स मार्केट सिटी मॉल में अपना नया स्टोर लॉन्च किया है, जहां सीज़न का शानदार नया कलेक्शन उपलब्ध हैं।
भारतीय परिधानों की बात करें तो रंगरीति अपने आप में बेहतरीन फैशन गंतव्य है। रंगरीति युवा महिलाओं के लिए फैशनेबल एवं स्टाइलिश परिधानों की आधुनिक रेंज पेश करता है। रंगरीति हर महिला के व्यक्तित्व के अनुसार परिधानों की व्यापक रेंज प्रस्तुत करता है।
आज की महिलाओं को ध्यान में रखते हुए पेश किए इस कलेक्शन को शानदार रंगों और बेहतरीन आधुनिक लुक में तैयार किया गया है जो आपकी वार्डरोब को सम्पूर्ण बनाएंगे।
इस लॉन्च पर सिद्धार्थ बिन्द्रा ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम बैंगलुरू में अपने पहले रंगरीति स्टोर का लॉन्च करने जा रहे हैं, हमें उम्मीद है कि हमें क्षेत्र के उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। नया कलेक्शन आज की युवतियों को ध्यान में रखते हुए बाज़ार में उतारा गया है, जो आधुनिक एथनिक वियर परिधानों को पसंद करती हैं।’’
यह कलेक्शन फिनिक्स मार्केट सिटी मॉल, बैंगलुरू के नए लॉन्च किए गए स्टोर में उपलब्ध है। इनोग्रल ऑफर- 14 से 16 अप्रैल- 1000 रु की खरीददारी कीजिए और उसी बिल पर 500 रु की छूट पाइए।